आज पीएम नरेंद्र मोदी सीकर, हिंडौन और बीकानेर में करेंगे सभाएं चुनावी सभाएं

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को प्रदेश में हिंडौन, सीकर और बीकानेर में चुनावी सभाएं करेंगे। मोदी सबसे पहले दोपहर 12 बजे हिंडौन में सभा करेंगे। इसके बाद दोपहर सवा दो बजे सीकर और शाम 4.45 बजे बीकानेर में भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिंडौन की धरती पर करीब 40 वर्ष बाद तीसरे प्रधानमंत्री के रूप में आ रहे हैं। इससे पहले चौधरी चरण सिंह एवं इंदिरा गांधी भी हिंडौन में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे।
मोदी शुक्रवार को 12:15 पर करौली-धौलपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी डॉ. मनोज राजोरिया के समर्थन में मंडावरा रोड पर 52 बीघा ग्राउंड पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी की सभा के लिए विशाल पांडाल तैयार किया गया है। इस दौरान सुरक्षा के लिए 2500 जवान तैनात किए गए हैं। पुलिसकर्मियों का सुरक्षा चक्रव्यूह तैयार किया है, जिनमें पुलिस अधिकारी भी शामिल है। मंच का सुरक्षा घेरा एसपीजी के पास होगा। इसके बाद इंटेलीजेंस और आईबी के जवान तैनात रहेंगे।
गुरुवार को कलेक्टर नन्नूमल पहाडिय़ा, एसपी प्रीति चन्द्रा व एसपीजी के अधिकारियों की मौजूदगी में हैलीपैड से सभास्थल तक रिहर्सल किया गया। मोदी की जनसभा में अधिकाधिक संख्या में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीले चावल बांटकर सभी में आने का न्यौता दिया। मोदी की सभा में लोगों को आने के लिए वाहनों की भी व्यवस्था की गई है।

More videos

See All