मसूद अजहर मुद्दे पर बोले सीएम जयराम ठाकुर- यूएनओ में कोई आचार संहिता लागू नहीं है

सीएम जयराम ठाकुर ने कांगड़ा की देहरा विधानसभा क्षेत्र के गुलेर में जनसभा को संबोधित करते हुए नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस में हटने और हटाने की राजनीति चल रही है. कई जिला अध्यक्ष और प्रभारी अभी तक हटाए जा चुके हैं. वर्तमान में कांग्रेस में जो हालात चल रहे हैं, कहीं मुकेश अग्निहोत्री खुद किनारे न लगाए दिए जाएं. वहीं हमीरपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी रामलाल ठाकुर को भी चुनावों में ध्यान देने की सलाह दी है.
दरअसल, रामलाल ने जयराम ठाकुर को एक्सिडेंटल मुख्यमंत्री कहकर संबोधित किया था. वहीं अग्निहोत्री ने भी मुख्यमंत्री को कहा कि था कि जयराम ठाकुर को बैठे-बिठाए ही मुख्यमंत्री की कुर्सी मिल गई है. इस जनसभा में उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर, राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला, पूर्व विधायक रविन्द्र रवि मौजूद रहे.
जयराम ठाकुर ने कहा कि ‘मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है. इस पर कांग्रेस आरोप लगा रही है कि लोकसभा चुनावों में ऐसा नहीं होना चाहिए, तो उन्हें बता दें कि यूएनओ में कोई आचार संहिता लागू नहीं है’.
सीएम ने कहा कि हमीरपुर के प्रत्याशी अनुराग इस बार जीत का चौका लगाकर नया रिकॉर्ड कायम करेंगे. अग्निहोत्री के उस बयान का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि जयराम बाई चांस मुख्यमंत्री हैं. सीएम ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने विचार-विमर्श के बाद उन्हें प्रदेश की बागडोर सौंपी है और वह मुख्यमंत्री के तौर पर काम कर रहे हैं. वहीं चुटकी लेते हुए जयराम ने यह भी कहा कि जिस तरह से कांग्रेस पार्टी में उठापटक चल रही है कहीं मुकेश अग्निहोत्री भी इस उठापटक का शिकार ना हो जाएं और अपना पद गंवा बैठे.

More videos

See All