Chhattisgarh : आज गरमाएगी भाजपा की राजनीति, बंद कमरे में होगी गुफ्तगू

गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी डॉ.अनिल जैन जिला भाजपा कार्यालय में बिलासपुर व जांजगीर लोकसभा क्षेत्र के लिए बनी चुनाव संचालन समिति की बैठक लेंगे। बैठक के लिए एकमात्र एजेंडा तय किया गया है। उम्मीदवारी को लेकर किसी भी तरह की चर्चा न करने की हिदायत दिग्गजों व पदाधिकारियों को दी गई है।
विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद प्रदेश भाजपा के प्रभारी का यह दूसरा बिलासपुर दौरा होगा। इसके पहले लालबहादुर शास्त्री स्कूल परिसर में आयोजित कलस्टर सम्मेलन में शामिल होने आए थे। गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित प्रदेश के दिग्गजों ने भी शिरकत की थी। प्रदेश प्रभारी डॉ.जैन ने तब बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते पार्टी के मालिक का दर्जा दिया था।
कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों व हताश व निराश न होने की सलाह भी दी थी । 14 मार्च को वे दूसरी बार शहर प्रवास पर आ रहे हैं। अंबिकापुर से वे बिलासपुर पहुंचेंगे। जिला भाजपा कार्यालय में बिलासपुर व जांजगीर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी प्रबंधन को बखूबी संभालने के लिए प्रदेश भाजपा द्वारा गठित चुनाव संचालन समिति के सदस्यों से सीधेतौर पर चर्चा करेंगे।
प्रदेश भाजपा ने दोनों ही लोकसभा क्षेत्र के चुनाव संचालन समिति के सदस्यों को मोबाइल के अलावा वाट्सएप ग्रुप के जरिए गुस्र्वार को सुबह 9 बजे तक हर हाल में करबला स्थित जिला भाजपा कार्यालय पहुंचने की हिदायत दी है। समिति के सदस्यों को लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पोलिंग बूथवार प्रबंधन के अलावा विधानसभा चुनाव में बूथवार मिले वोटों के आंकड़ों के साथ उपस्थित होने कहा गया है।
 
 

More videos

See All