लालू का ट्वीट, 'इ जनता बा मोदी जी! दौड़ा-दौड़ा के सवाल पूछी

 चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भले ही जेल में हों, लेकिन अपने ट्विटर हैंडल के जरिये राजनीति में सक्रिय रहते हैं. इस दौरान लालू प्रसाद खासकर पीएम मोदी पर हमला करने का एक भी मौका नहीं चूकते हैं. इसी कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ट्विटर हैंडल के जरिये किये गये एक ताजा ट्वीट में पीएम मोदी पर निशाना साधा गया है और एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी पर चुटकी ली है.

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि इ जनता बा मोदी जी! दौड़ा-दौड़ा के सवाल पूछी, अब केतना भागोगे ? भारत देश की जनता अगर भारत देश के प्रधानमंत्री से सवाल नहीं करेगी तो क्या कोई यक्स ,वाय, ज़ेड कंट्री से करेगी, कमाल है रे भाई. 

गौर हो कि प्रधानमंत्री ने गुजरात में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि आजकल सरकार से सब कुछ पूछना एक नया चलन है. यह हमारे देश में एक परंपरा नहीं थी. पीएम के इस बयान पहले भी लालू प्रसाद ने उन्हें निशाने पर लिया था और कहा कि प्रधानमंत्री जनहित और गरीबी के मुद्दे पर बात नहीं करते हैं. वो बस अपना इमेज चमकाने की कोशिश में लगे रहते हैं. एक बार फिर लालू ने उनपर सवाल न पूछे जाने को लेकर तंज कसा है.

More videos

See All