अयोध्या में मंदिर बनाने के लिए राहुल बाबा तैयार या नहीं, दें जवाब : शाह

लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकने रायपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। शाह ने इंडोर स्टेडियम में कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल पूछा कि अयोध्या में राम मंदिर बने, उसके लिए वे और उनका गठबंधन तैयार है कि नहीं।
शाह ने साफ किया कि अयोध्या में राम मंदिर भाजपा की विचारधारा का मूल तत्व है। राम मंदिर का जल्द से जल्द उसी जगह निर्माण कराने के लिए भाजपा कटिबद्ध है। मोदी सरकार ने 42 एकड़ जमीन राम जन्मभूमि न्यास को दी है। हम मंदिर निर्माण के लिए तैयार हैं, अब राहुल बाबा जवाब दें। शाह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि इसका जवाब राहुल नहीं देंगे।
पूर्वोत्तर राज्यों में घुसपैठियों पर शाह ने कहा कि जब हमने एनआरसी के तहत घुसपैठियों को बाहर निकालने का काम किया, तो राहुल गांधी और उनके सहयोगियों के चेहरे उतर गए। शाह ने पूछा, क्या घुसपैठिए उनके चचेरे भाई लगते हैं। देश में अगली बार मोदी की सरकार बनते ही कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक घुसपैठियों को निकाला जाएगा। घुसपैठियों का मामला वोट बैंक का नहीं है, यह भारत की सुरक्षा का मामला है। देश की सुरक्षा और स्वाभिमान पर शाह जमकर गरजे।
 

More videos

See All