विजय संकल्प रैली में बोले पीएम मोदी, विरोधियों के बयान से पाकिस्तान में बज रही हैं तालियां

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पटना के गांधी मैदान में एनडीए की विशाल रैली हो रही है। एनडीए की यह विजय संकल्प रैली कई मायनों में अहम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करीब नौ साल बाद किसी चुनावी रैली में एक साथ मंच साझा कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, लोजपा सुप्रीमो राम विलास पासवान, राजीव प्रताप रूडी, राजीव रंजन सिंह, नित्यानंद राय, भूपेंद्र यादव, रामकृपाल यादव, विजय कुमार सिन्हा समेत एनडीए के 60 से ज्यादा नेता कार्यक्रम में मौजूद हैं। 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा देश के चौकीदार को गाली देने की होड़ मची हुई है। मोदी को गाली देने के अलावा उनको कोई काम नहीं है। वे सब मिलकर कहते हैं कि मोदी को खत्म करें, मैं कहता हूं आओ मिलकर एक होकर आतंकवाद को खत्म करें। वे कहते हैं मोदी को खत्म करो, मैं कहता हूं आओ, मिलकर देश से गंदगी को खत्म करें, गरीबी को खत्म करें, देश की समस्याएं खत्म करें। 
कुछ लोग सेना के शौर्य पर सवाल उठा रहे है। विपक्षी दलों के नेता हमारे जवानों के पराक्रम पर संदेह कर रहे हैं। जैसे इन लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाये थे, वैसे ही वे अब आतंकी ठिकानों पर हुए हवाई हमलों का सबूत मांगने लगे हैं। जहां एक सुर में बात करने की जरुरत थी, तब विपक्ष की 21 पार्टियां मोदी सरकार के खिलाफ थी। विरोधियों के बयान से पाकिस्तान में तालियां बज रही हैं।

More videos

See All