उमर अब्दुल्ला ने कहा- साजिश के तहत कश्मीरियों को निशाना बनाया जा रहा है

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री व नेकां उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने पुलवामा हमले के बाद देश के कुछ हिस्सों में कश्मीरियों के खिलाफ हो रही हिंसा पर उमर अब्दुल्ला ने कहा कि एक सोची समझी साजिश के तहत एक पूरे कौम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। कश्मीरियों को निशाना बनया जा रहा है। हमारे जो बच्चे बच्चियां बाहर के यूनिवर्सिटी में तालीम हासिल करने गए, उन्हें निशाना बनाया गया।
पुलवामा आतंकी हमले के बाद राजनीति और बयानबाजी का दौर जारी है। गुरुवार को पहले कांग्रस के सुरजेवाला उसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बोले। अब नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आतंकी हमले के बाद निशाना बनाए जा रहे कश्मीरियों को लेकर कहा कि एक सोची समक्षी साजिश के तहत, एक पूरे कौम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।
कश्मिरियों को निशाना बनाया जा रहा है। हमारे जो बच्चे बच्चियां बाहर के यूनिवर्सिटी में तालीम हासिल करने गए, उन्हें निशाना बनाया गया।उमर ने जिन्ना की बातों का समर्थन किया। जम्मू और कश्मीर में मुसलमानों की आबादी है और बार-बार हमें निशाना बनाया जा रहा है। लगातार संदेह किया जा रहा है।

More videos

See All