पुलवामा आतंकी हमला: मोदी-शाह ने रद्द किए सभी राजनीतिक कार्यक्रम

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के एक काफिले पर आतंकी हमले हुआ था। जिसमें 37 जवान शहीद हो गई थे। वहीं कई घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हमले की दुनियाभर में निंदा की जा रही है।
इसी बीच पीएम मोदी ने अपने आवास 7 रेस कोर्स पर कैबिनेट की सुरक्षा संबंधी समिति की बैठक बुलाई है। जिसमें रक्षामंत्री, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, गृहमंत्री और वित्तमंत्री शामिल होंगे। हमले के मद्देनजर पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज के अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। 

पीएम मोदी को आज मध्यप्रदेश के इटारसी में एक जनसभा को संबोधित करना था जिसे कि रदद कर दिया गया है। इसके अलावा पीएम को उत्तर प्रदेश के झांसी में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करना था। इस कार्यक्रम पर संशय बरकरार है यानी यह साफ नहीं है कि पीएम यहां का दौरा करेंगे या इसे भी रद्द कर देंगे।

शाह की बात करें तो उन्हें शुक्रवार को रायपुर के दौरे पर रवाना होना था। यहां विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी हार मिली थी। शाह बूढ़ापारा इंडोर स्टेडियम में राजनांदगांव, दुर्ग, रायपुर व महासमुंद लोकसभा क्लस्टर के पांच हजार बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले थे। शाम को उन्हें एकात्म परिसर में घंटेभर की बैठक में विधानसभा चुनाव में करारी हार, नेता प्रतिपक्ष के चयन पर चर्चा करनी थी।

More videos

See All