लोकसभा चुनाव की जमीन को मजबूत करने में जुटे सांसद निशंक

दो फरवरी को त्रिशक्ति सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह टिहरी व हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के 28 विधानसभा क्षेत्रों के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। यह एक तरह से लोकसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज भी होगा। इसी त्रिशक्ति सम्मेलन के बहाने हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक अपने लोकसभा क्षेत्र की जमीन मजबूत करने में जुट गए हैं।
इसी तैयारी के मद्देनजर सांसद निशंक ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के निरंजनपुर स्थित एक होटल में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जितना काम कांग्रेस सरकार ने अपने सभी कार्यकाल में नहीं किया, उससे कहीं अधिक विकास भाजपा सरकार के इस कार्यकाल में अब तक हो चुका है। 
कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को नई पहचान मिली है और केंद्र सरकार ने तमाम नई योजनाओं को शुरू किया है। अब यह जिम्मेदारी हर एक कार्यकर्ता के कंधे पर है कि वह किस तरह जनता के बीच उसका प्रचार-प्रसार करते हैं। 
वहीं, धर्मपुर क्षेत्र के विधायक विनोद चमोली ने आह्वान किया कि कार्यकर्ताओं को अपने क्षेत्र में सकारात्मक वातावरण तैयार करना होगा। सभी को आपसी झगड़े भुलाकर पार्टी के हित में काम करना होगा। 

More videos

See All