2020 के विधानसभा चुनाव में एनडीए को मिलेंगी 225 से अधिक सीटें : रामविलास पासवान

  • एनडीए के घटक दल लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने बुधवार को कहा कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को 225 से अधिक सीटें आयेंगी. 
  • केंद्र सरकार के सौ दिन पूरे होने पर आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में पासवान ने बिहार में गठबंधन के नेता के चेहरे को लेकर भाजपा-जदयू के बीच जारी बयानबाजी से खुद को दूर रखा.
  • उन्होंने इतना कहा कि इस संबंध में किसी भी बड़े नेता ने बयान नहीं दिया है. हम इतना जानते हैं कि पासवान एनडीए में हैं. 2020 में एनडीए 225 से अधिक सीटें जीतकर बिहार में सरकार बनायेगा.
  • पासवान ने मंदी को वैश्विक व क्षणिक बताते हुए कहा कि आलू, प्याज, टमाटर के दाम तो बाढ़ के कारण हर साल तीन महीने के लिए बढ़ते हैं. छह साल में गेहूं, चावल व चीनी के रेट नहीं बढ़े, तो कैसे मान लें कि महंगाई बढ़ी है.
  • पासवान ने नरेंद्र मोदी सरकार के सौ दिन के काम का बखान करती पुस्तक ‘जन कनेक्ट’ का विमोचन किया. एक देश एक संविधान,  धारा 370, 35ए ,  वन नेशन-वन राशन, आर्थिक- सामाजिक सुधार, विदेश नीति, फिट इंडिया, स्वच्छता अभियान आदि  का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि पीएम का  सौ दिन का काम बहुत शानदार है. 
सुशील मोदी ने ट्वीट पर कहा - 2020 में भी नीतीश कुमार ही रहेंगे कप्तान

More videos

See All