कांग्रेस नेता के भाई की गुंडागर्दी, व्यापारी के साथ मारपीट कर उसे चलती कार से फैंका
Latest News
bookmarkBOOKMARK

कांग्रेस नेता के भाई की गुंडागर्दी, व्यापारी के साथ मारपीट कर उसे चलती कार से फैंका

By Punjab Kesari calender  24-Aug-2019

कांग्रेस नेता के भाई की गुंडागर्दी, व्यापारी के साथ मारपीट कर उसे चलती कार से फैंका

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कांग्रेस नेता के भाई की व्यापारी के साथ गुडागर्दी करने का मामला सामने आया है। दरअसल, कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के भाई रानू और उसके 10 से ज्यादा साथियों ने मिलकर व्यापारी के आफिस में तोड़फोड़ की। विरोध करने पर उन्होंने व्यापारी को बुरी तरह पीटा। उन्होंने व्यापारी को बंदूक का आड़ में कार में तीन घंटे तक अगवा कर घुमाते रहे। फिर उसे रात को अग्रसेन चौराहे पर छोड़ भाग गया। आनन फानन में व्यापारी को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

पाकिस्तान ने मानी हार, बोला- मोदी ने दुनिया से हमें किया अलग-थलग

यह है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक शहर के अग्रवाल नगर में रहने वाले कमोडिटी व्यापारी भरत पिता कल्याणचंद सिंघल का ऑफिस छावनी मे है। कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री का भाई रानू अग्निहोत्री भी कमोडिटी का कच्चा काम करता है। किसी अन्य के जरिए दोनों के बीच एक डील हुई जिसमें  एक लाख का घाटा हुआ। इसमें से भरत ने 50 हजार रुपए दे दिए थे और 50 हजार देने बाकी थे। इसी के चलते रानू अग्निहोत्री, विनोद जायसवार अपने 20 से 25 साथियों के साथ गुरुवार रात को छावनी स्थित कलंगी कैनवास ऑफिस पर पहुंचे और तोड़फोड़ शुरु कर दी। तोड़फोड़ होता देख भरत ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उसे पकड़ कर बुरी तरह पीट दिया यहां तक की उसका सिर फोड़ दिया। रानू और उसके दोस्तों ने भरत का मोबाइल छीनकर बंद करते हुए उसका अपहरण करते हुए करीब तीन घंटे तक शहर में धुमाते हुए कनपट्टी में बदूंक रखकर मारपीट करते रहे। उन्होंने भरत को पुलिस में शिकायत कराने पर जान से मारने की धमकी दी। फिर उन्होंने आधी रात चौराहे के पास फेंककर चले गए। लोगों ने आनन-फानन में उसे एमवाय अस्पताल पहुंचाया और इलाज करवाया।

देर रात पुलिस ने कोई मामला दर्ज नही किया लेकिन शुक्रवार सुबह जब मामले ने तूल पकड़ा तो एसपी ने खुद थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश दिए। संयोगितागंज पुलिस ने रानू अग्निहोत्री, विनोद जायसवाल निवासी भोलाराम उस्ताद मार्ग और उनके 8-10 बदमाशों के खिलाफ अपहरण, हत्या के प्रयास और अन्य सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल रानू फरार चल रहा है। बता दे कि रानू कांग्रेस के रसूखदान नेता गोलू अग्निहोत्री का भाई है। वहीं गोलू अग्निहोत्री से इस संबंध में बात की तो बोले मुझे जानकारी नहीं है, मैं नागपुर में हूं। इधर पुलिस पर मामला दबाने के आरोप लग रहे है।

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know