टिकटार्थियों की भीड़ देख सीएम बोले- एक अनार सौ बीमार, पर एक को ही देंगे टिकट, बाकी मिलकर खिलाओ कमल

सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा में आगामी विधानसभा चुनाव के टिकटार्थियों ने शक्ति प्रदर्शन के लिए जोर आजमाइश दिखाई। एक-दूसरे को पछाड़ने की होड़ भी नेताओं में कई जगह दिखाई दी। कैथल शहर में यात्रा के पहुंचने से पहले ही सीवन रोड स्थित भगवान परशुराम चौक के समीप बनाए जनसभा स्थल पर भाजपा नेता पूर्व विधायक लीलाराम गुर्जर व नरेंद्र गुर्जर के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस दौरान काफी देर तक दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं के बीच डंडे, लात-घूंसे चले।
रोहतक के पशु मेला ग्राउंड में आठ काे आएंगे पीएम मोदी
इसमें दो कार्यकर्ताओं को सिर में चोटें आई है। बाद में पुलिस बल ने भीड़ को खदेड़कर स्थिति को शांत कराया। हर पाॅइंट पर टिकटार्थियों की भीड़ को देखते हुए सीएम मनोहरलाल ने एक अनार सौ बीमार वाली कहावत कही और बोले मेरी मजबूरी है एक को टिकट देंगे, बाकी सभी आप मिलकर कमल खिलाना। हाथ उठाकर बताओ जिसको कमल का फूल देंगे, उसे खिलाओगे, तभी सभी नेताओं ने हाथ उठाकर समर्थन किया। सीएम ने दोनों गुर्जर नेताओं को भी आपस में हाथ मिलाने की बात कही तो वे एक-दूसरे के गले मिले। सीएम ने गुहला, कैथल, पूंडरी के 13 पाॅइंटों पर जनसभा को संबोधित किया।
सीएम ने यात्रा के दौरान सरकार द्वारा गत 5 वर्षों के दौरान किए गए विकास एवं जन कल्याणकारी कार्यों के लिए आगामी 5 वर्ष के लिए भाजपा के 75 प्लस के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा। मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा गरीब व्यक्ति की भलाई के लिए कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने पार्टी के नेताओं से बिना आंतरिक कलह के एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य करने की नसीहत दी। कहा कि सभी कार्यकर्ता पार्टी पर विश्वास रखें तथा पार्टी के 75 प्लस के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें। 

More videos

See All