कन्फ्यूज हैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा, जनता को ऐसा नेता पसंद नहीं: रामबिलास शर्मा

हरियाणा के शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की गत दिवस आयोजित महापरिवर्तन रैली के बहाने उन पर निशाना साधा है। शिक्षामंत्री ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा एक कन्फ्यूज नेता है और हरियाणा की जनता ऐसे नेता को कतई पंसद नहीं करती।रामबिलास शर्मा ने कहा कि हुड्डा भाजपा सरकार की अनुच्छेद 370 हटाने का समर्थन करते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के इस फैसले के स्वागत प्रस्ताव का भी समर्थन करते हैं, मगर फिर कहते हैं कि अनुच्छेद हटाने का तरीका गलत है, और तो और यह भी कहते हैं कि कांग्रेस भी भटक गई है। 
हुड्डा कांग्रेस के भटकने की बात तो कह सकते हैं, मगर कांग्रेस छोड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। इसी तरह की कई कन्फयूजन ने पूर्व सीएम हुड्डा को घेर रखा है और वे कोई फैसला नहीं कर पा रहे हैं। रामबिलास शर्मा ने कहा कि मैं हुड्डा को बताना चाहता हूं कि योद्धा कभी किंतु-परंतु में नहीं उलझते, हरियाणवियों को बहादुर योद्धा पसंद है। इसलिए पूर्व सीएम को भी अपनी दुविधा वाली मानसिकता से उभरना चाहिए। 
हरियाणा में पहली बार अब तक 17 विधायकों के इस्तीफे स्वीकार, इनेलो को बड़ा नुकसान
उन्होंने कहा कि जिस तरह के झांसे हुड्डा दे रहे हैं, हरियाणा की जनता अब उनके झांसे में आने वाली नहीं है। जनता बहुत स्याणी है, सब जानती है। अगली बार फिर मनोहर सरकार बनना तय है और जनता का आशीर्वाद लेने मनोहर का रथ प्रदेश में निकल चुका है। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने इस कार्यकाल में यह अहसास करवा दिया है कि भाजपा सरकार किसी एक बिरादरी की नहीं, बल्कि हर वर्ग और सभी 36 बिरादरियों की सरकार है। इसलिए जनता अपना आशीर्वाद देकर दोबारा मनोहर लाल को सीएम बनाएगी।

More videos

See All