सियोल की सड़कों पर पाकिस्तानी भीड़ में घुसकर BJP नेता ने लगाए 'इंडिया जिंदाबाद' के नारे

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान और वहां के नागरिक अपनी बौखलाहट से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। अब तो पूरी दुनिया में पाकिस्तानियों की बौखलाहट दिखने लगी है। कभी ब्रिटेन, कभी अमेरिका और अब तो साउथ कोरिया में पाकिस्तानी नागरिकों ने भारत विरोधी नारेबाजी की। लेकिन, उनकी इस नारेबाजी के बीच बीजेपी नेता शाजिया इल्मी समेत आरएसस के नेताओं से उनका सामना हो गया। जिसके बाद इल्मी और आरएसएस नेताओं ने प्रदर्शनकारियों को जमकर लताड़ लगाई और उन्हें जवाब देते हुए 'इंडिया जिंदाबाद' के नारे लगाए।
इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी झंडा लिए कुछ लोग 'हम लेके रहेंगे आजादी' जैसे कई नारे लगा रहे हैं साथ ही भारत और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भड़काऊ बातें कह रहे हैं। इसी दौरान प्रदर्शनकारियों के बीच शाजिया इल्मी समेत RSS के कुछ नेता वहां पहुंचे। जहां पहले तो उन्होंने प्रदर्शनकारियों से बताया कि वह भारतीय हैं। 

पाकिस्तान के जख्म पर अमेरिका का नमक, आर्थिक मदद में 3100 करोड़ की कटौती की गई
वीडियो में दिख रहा है कि शाजिया इल्मी ने पूछा हैं कि वह भारत विरोधी नारे क्यों लगा रहे हैं। शाजिया इल्मी के ऐसा पूछने पर प्रदर्शनकारियों ने हंगामा बढ़ाते हुए नारेबाजी तेज कर दी, जिसके जवाब में शाजिया और दूसरे भारतीय नागरिकों ने 'इंडिया जिंदाबाद' का नारा बुलंद कर दिया। इस वीडियो देखकर लोग उनका तारीफ कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद शाजिया इल्मी का बयान भी आया।
उन्होंने कहा कि 'मैं और दो और लोग यूनाइटेड पीस फेडरेशन कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने सियोल गए थे। कॉन्फ्रेंस के बाद हम अपने राजदूत से मिलने भारतीय दूतावास गए। फिर वहां से होटल जाने के दौरान हमने पाकिस्तानी झंडा लिए आक्रामक प्रदर्शन करते हुए लोगों को देखा, जो भारत और पीएम मोदी के खिलाफ गलत बातें बोल रहे थे। हमें लगा कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें कहें कि वह हमारे देश और पीएम को लेकर अपशब्द न कहें।'

More videos

See All