Amit Shah in Haryana : आस्‍था रैली में बोले- चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ दुश्‍मन के लिए वज्र के समान होगा

केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने यहां एकलव्‍य स्‍टेडियम में आयोजित आस्‍था रैली में अपना भारत माता की जय के साथ अपना संबोधन शुरू किया। उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की जनता और सरदार बल्‍लभ पटेल के सपने को पूरा किया है। मोदी सरकार ने देश को एक किया और जम्‍मू-कश्‍मीर से 370 हटाकर वहां विकास की राह खोली। उन्‍हाेंने चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ को देश की सुरक्षा को मजबूत करने वाला कदम बताया। उन्‍हाेंने कहा कि यह चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ दुश्‍मन के लिए वज्र के समान होगा।
उन्‍होंने कहा कि अनुच्‍छेद 370 कांग्रेस की वोट बैंक की राजनी‍ति के कारण बची हुई थी। इससे पहले उनका रैली में पहुंचने पर नारों को जोरदार स्‍वागत किया गया। रैली के आयोजक पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने अमित शाह हो 'स्‍टील मैन' करार दिया। अमित शाह का रैली स्‍थल पर हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल, प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष सुभाष बराला और बीरेंद्र सिंह ने अगवानी की। मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने अमित शाह का स्‍वागत किया और उनको लौह पुरुष बताया। उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने के लिए उनका आभार जताया।
सोनिया गांधी का इम्तिहान लेगी रोहतक में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की 'परिवर्तन महारैली'
रैली में अमित शाह का स्‍वागत करते हुए बीरेंद्र सिंह ने अपने संबोधन में कहा, सरदार बल्‍लभ भाई पटेल भारत के लौह पुरुष थे और अमित भाई शाह 'स्‍टील मैन' हैं। उन्‍होंने कहा कि 70 साल में जो नहीं हुआ वह 70 दिनों में हो गया। सरदार पटेल लौह पुरुष थे, क्योंकि तब स्टील वापस नहीं था।आज हमारे पास देश में स्टेनलेस स्टील है, इसलिए मैं कहूंगा कि अमित शाह स्टील स्‍टील मैन हैं।
बीरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाकर एक अभूतपूर्व कार्य किया है। उन्‍होंने देश की जनता का 70 साल पुराना सपना साकार किया। इस अवसर पर बीरेंद्र सिंह ने अमित शाह को हरियाणवीं लठ भेंट किया। बीरेंद्र ने कहा, अमित शाह ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाकर पूरी दुनिया में लठ गाड़ दिया है, इसलिए हरियाणा की जनता की ओर से लठ भेंट कर रहा हूं। भाजपा के प्रदेश प्रधान सुभाष बराला ने अमित शाह का स्‍वागत किया और जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने के लिए उनका आभार जताया।
पूर्व केंद्रीय मंत्री व रैली के आयोजक बीरेंद्र सिंह सहित कई नेता मंच पर मौजूद हैं। रैली के लिए बेहद कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था की गई है। रैली स्‍थल और इसके आसपास के क्षेत्रों में चप्‍पे-चप्‍पे पर पुलिस के जवान तैनात हैं। अमित शाह रैली में हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के अभियान का शंखनाद करेंगे।
 
 

More videos

See All