CM जयराम ठाकुर के सामने BJP विधायक ध्वाला के खिलाफ फूटी ‘अपनों की ज्वाला’

हिमाचल के ज्वालामुखी से भाजपा विधायक रमेश ध्वाला के खिलाफ अपनों का ही गुस्सा फूटा है. सीएम जयराम ठाकुर के सामने भाजपा के पदाधिकारियों ने ध्वाला की शिकायत की है.

गुरुवार को हिमाचल योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष और विधायक रमेश चंद ध्वाला के खिलाफ भाजपा का ही प्रतिनिधिमंडल सीएम निवास ओक ओवर, शिमला पहुंचा और जमकर भड़ास निकाली. सीएम के सामने ध्वाला के खिलाफ आरोप लगाए गए कि वह भाजपा के पुराने कार्यकर्ता की अनदेखी हो रही है.
भाजपा संगठनात्मक जिला देहरा के महामंत्री अभिषेक पाधा, कुशल ठाकुर और ज्वालामुखी चंगर क्षेत्र के 18 नाराज पंचायत प्रधानों ने विधायक धवाला के खिलाफ मोर्चा खोला. भाजपा पदाधिकारियों और प्रधानों ने आरोप लगाया कि धवाला पुराने कार्यकर्ताओं की लगातार अनदेखी कर रहे हैं. उनके कार्यकाल में ज्वालामुखी और चंगर क्षेत्र का विकास रुक गया है. प्रधानों ने सीएम को धवाला के खिलाफ एक पत्र भी सौंपा.
उन्होंने कहा कि चंगर हलके की अनदेखी की जा रही है. राजकीय महाविद्यालय खुंडिया एक साल से बनकर तैयार है, बावजूद इसके प्राइमरी स्कूल और खुंडियां स्कूल में विज्ञान भवन में कक्षाएं चलाई जा रही हैं. ढाई करोड़ का भवन बनने के बावजूद सरकारी आईटीआई भी प्राइवेट भवन में चलाया जा रहा है. चंगर के लगड़ू के तली गांव में एचआरटीसी डिपो और बस अड्डा बनाने की घोषणा पर कुछ नहीं हुआ.

More videos

See All