SCO Summit: एक छत के नीचे आए PM मोदी और इमरान, न नजरें मिलीं न हाथ
Latest News
bookmarkBOOKMARK

SCO Summit: एक छत के नीचे आए PM मोदी और इमरान, न नजरें मिलीं न हाथ

By Aaj Tak calender  14-Jun-2019

SCO Summit: एक छत के नीचे आए PM मोदी और इमरान, न नजरें मिलीं न हाथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शंघाई कॉर्पोरेशन ऑर्गनाइजेशन (SCO) समिट में हिस्सा लेने के लिए किर्गिस्तान के बिश्केक में हैं. जहां पीएम मोदी के अलावा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी हिस्सा लेने पहुंचे हैं. हालांकि वहां पीएम मोदी और इमरान खान के बीच किसी तरह की कोई मुलाकात नहीं हुई. वहीं डिनर के दौरान दोनों नेताओं ने लगभग एक ही वक्त पर एंट्री की लेकिन फिर भी पीएम मोदी और इमरान खान ने न तो हाथ मिलाया और न ही नजरें मिलाईं.
यह जानकारी पाकिस्तानी सूत्रों के हवाले से आई है. एससीओ सम्मेलन से इतर पीएम मोदी और इमरान खान के बीच कोई वार्ता नहीं होगी. पीएम मोदी ने वहां मौजूद सभी देशों के राष्ट्राध्यक्षों से मुलाकात की, लेकिन इमरान खान से नहीं. दोनों नेता एक वक्त पर हॉल में आए थे. पीएम मोदी इमरान खान के आगे-आगे चल रहे थे. लेकिन फिर भी दोनों के बीच न तो कोई बातचीत हुई, न नजरें मिलीं और न ही हाथ. हॉल में पीएम मोदी इमरान खान से सिर्फ तीन सीट दूर बैठे थे.  गाला कल्चरल नाइट प्रोग्राम में भी दोनों नेता एक-दूसरे  के आसपास ही रहे. मगर अब तक दोनों में कोई बातचीत नहीं हुई है.

Read News - India bolsters preparations for country's first-ever human mission into space
पुलवामा आतंकी हमले और बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में कड़वाहट चरम पर है. पाकिस्तान की ओर से लगातार वार्ता की पेशकश की जा रही है. लेकिन भारत का साफ कहना है कि जब तक सीमा पार से आतंकवाद पर लगाम नहीं लगती, दोनों देशों के बीच कोई वार्ता नहीं होगी.

MOLITICS SURVEY

मॉब लिंचिंग किस वजह से हो रही है ?

दाढ़ी
  5.66%
टोपी
  9.43%
राष्ट्रवाद
  84.91%

TOTAL RESPONSES : 53

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know