केजरीवाल के मुस्लिम वोटरों वाले बयान पर शीला दीक्षित का करारा जवाब, कहा- लोग जिसे चाहें उसे दे सकते हैं वोट

लोकसभा चुनाव 2019 अपने आखिरी पड़ाव पर है. रविवार को सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान होना है. देश में चुनाव प्रचार का शोर गुरूवार शाम थम गया है लेकिन सियासी सरगर्मियां अपने चरम पर हैं. इसी बीच दिल्ली की सियासत गरमा गई है. सीएम अरविंद केजरीवाल के मुस्लिम वोटरों वाले बयान की सियासी गलियारे में चर्चा है.
दरअसल आम आदमी पार्टी का कहना है कि चुनाव के आखिरी समय में मुस्लिम वोटर कांग्रेस  के पाले में चले गए. इस बयान से दिल्ली की सियासत में चुनाव के बाद हलचल शुरू हो गई. पहले यह बात दिल्ली सरकार के एक मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कही और उनके बाद ये बात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यही बात दोहराई. केजरीवाल के इसी बयान पर अब दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने अपने प्रतिक्रिया दी है. 

शीला दीक्षित ने कहा, 'मुझे नहीं मालूम कि वह क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं. हर किसी को अधिकार है कि वह जिस भी पार्टी को वोट देना चाहे दे सकता है. दिल्ली के लोग न तो इनका गर्वनेंस मॉडल समझ पाए हैं न ही लोग इसे पसंद करते हैं.'
बता दें कि दिल्ली में 12 मई को हुए लोकसभा चुनाव में AAP कितनी सीटें जीतकर लाएगी? इस जवाब पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि चुनाव के 48 घंटे पहले तक सातों सीट लग रहा था आम आदमी पार्टी को आएंगी, लेकिन ऐन वक्त पर पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस की तरफ चला गया. अरविंद केजरीवाल की मानें तो पूरा का पूरा मुस्लिम वोट जो है वो कांग्रेस को शिफ्ट हो गया.

More videos

See All