शिवराज ने ट्वीट किया राहुल गांधी का अधूरा वीडियो, कांग्रेस बोली- MP में हार का दिमाग पर भारी असर हुआ है

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में सुनने पर ऐसा लग रहा है कि राहुल गांधी कमलनाथ की जगह छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मध्य प्रदेश का सीएम बता रहे हैं. कांग्रेस ने इसे लेकर शिवराज पर पलटवार किया है. कांग्रेस ने राहुल का पूरा वीडियो जारी किया है जिसमें साफ पता चल रहा है कि शिवराज चौहान ने एडिटिंग किया हुआ गलत वीडियो जारी किया है.
पहले शिवराज ने ट्विटर ने पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, अरे! ये क्या? राहुल जी, भाषण में ही सही, समय पर किसान क़र्ज़ माफ़ी न करने पर आखिरकार आपने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए! क्या बात है? आप जैसे महान व्यक्ति ही ऐसे बड़े काम चुटकी में कर सकते हैं.
कांग्रेस ने शिवराज पर पलटवार करते हुए पूरा वीडियो पोस्ट किया और लिखा, अरे शिवराज सिंह चौहान जी, वीडियो ध्यान से देखिए और असली वाला देखिए. हम समझ सकते हैं कि हार के बाद आपके दिमाग पर भारी असर हुआ है. सही-गलत का अंतर समझने में थोड़ी दिक्कत हो रही है. आप योगा कीजिए, शायद आराम मिले! हां, असली वीडियो स्मृति ईरानी को भी भेज दीजिए. धन्यवाद.

More videos

See All