लोकसभा चुनाव के लिए आखिरी रैली में बोले पीएम मोदी- सुन रहा हूं अबकी बार 300 पार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्‍य प्रदेश के खरगोन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. 19 मई को लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले पीएम की यह आखिरी सभा है. यहां उन्‍होंने कहा कि “मेरे चुनाव अभियान की शुरआत मेरठ से हुई थी और आज खरगोन में आखरी सभा हो रही है. ऐतिहासिक नजर से देखें तो मेरठ और खरगौन के बीच एक डोर ऐसी भी है जिस पर जिस पर अकसर ध्यान नहीं जाता.”
मोदी ने कहा, “मेरठ हो या खरगोन ये दोनों ही शहर राष्ट्रवाद की प्रेरणा से जुड़े हैं. 1857 के स्वतंत्रता संग्राम से जुड़े हैं. मेरठ में जहां अंग्रेजों के खिलाफ सैनिक विद्रोह हुआ था, वहीं खरगौन की इस धरती पर महान योद्धा और स्वतंत्रता सेनानी भीमा नायक ने आदिवासी आंदोलन का नेतृत्व किया और मां भारती की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी थी.”
पीएम मोदी ने आगे कहा, “मेरा सौभाग्य है कि अपनी आखिरी रैली में मुझे अपने आदिवासी भाइयों और बहनों को संबोधित करने का मौका मिला है. इस बार आप सिर्फ वोट नहीं डालने वाले है जबकि भारत की नींव को मजबूत करने वाले हैं. इस रविवार को जब आप मतदान केंद्र पर पहुंचेंगे तो, आप इतिहास रचने वाले हैं. आप दशकों बाद लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाले हैं. इस बार आप सिर्फ एक वोट नहीं डालने वाले बल्कि विकसित और वैभवशाली, नए भारत की नींव को मजबूत करने वाले हैं.”

More videos

See All