संतालपरगना बना रणक्षेत्र, भाजपा व महागठबंधन के नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप जारी
Latest News
BOOKMARK

संतालपरगना बना रणक्षेत्र, भाजपा व महागठबंधन के नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप जारी

By Prabhat Khabar   17-May-2019

संतालपरगना बना रणक्षेत्र, भाजपा व महागठबंधन के नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप जारी

झारखंड में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का चुनाव 19 मई को संतालपरगना क्षेत्र में होना है. यहां तीन सीटों के लिए नेता-कार्यकर्ता दूसरे दलों के गुण-दोष बता कर मतदाताओं को रिझाने में जुटे हैं. एनडीए और महागठबंधन के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का  दौर चल रहा है. जनता भी प्रत्याशियों का आकलन करने में जुटी है. अब 19 मई को मतदाता इन प्रत्याशियों की किस्मत इवीएम में लॉक करेंगे़.
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गुरुवार को पाकुड़िया के यज्ञ मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि झामुमो और कांग्रेस महागठबंधन बना कर देश को लूटना चाहते हैं. कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सरकार ने  सबका साथ, सबका विकास के वादे को अक्षरश: पूरा किया. गरीबों को उज्ज्वला  योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन, आयुष्मान योजना के तहत सभी को 05 लाख तक  की स्वास्थ्य बीमा, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सभी जाति, वर्ग के  लोगों को पक्का घर, शौचालय, बिजली देने का काम किया़. 
उन्होंने राजमहल क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के पक्ष में मतदान करने की अपील की. मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के 70 सालों तक पंचायत से लेकर संसद तक नामधारी पार्टियों ने शासन किया. परंतु गरीबों को सुविधाएं देने के बजाय उन्हें सिर्फ ठगा गया. झारखंड में 10 वर्षों तक कांग्रेस व झामुमो ने सरकार बनाने और गिराने के नाम पर अरबों-खरबों रुपये लूटे. 

MOLITICS SURVEY

क्या लोकसभा चुनाव 2019 में नेता विकास के मुद्दों की जगह आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं ??

हाँ
नहीं
अनिश्चित

TOTAL RESPONSES : 31

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know