सुखराम का पोता होना अपनी योग्यता मान रहा है कांग्रेस प्रत्याशी: सीएम

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा सुखराम का पोता होना अपनी योग्यता बता रहा है. यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने नाचन विधानसभा क्षेत्र के जाच्छ में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही.

जयराम ठाकुर ने कहा कि दादा और पोते ने ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न कर दी, जिसके कारण अनिल शर्मा को भी परेशानी में डाल दिया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पंडितों ने आश्रय शर्मा का नाम भी ऐसा रखा है जिसे सराजी बोली में बोलना भी मुश्किल होता है.

उन्होंने कहा कि यदि पोता दादा के सपने को पूरा करना चाहता है तो इसमें मंडी की जनता कोई सहयोग नहीं कर सकती.जयराम ठाकुर ने कहा कि आज देश भर के लोगों के दिलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज कर रहे हैं और उनका दोबारा से प्रधानमंत्री बनना तय है.

जयराम ठाकुर ने कहा कि चाहे किसी भी चौक चौराहे पर खड़े होकर किसी भी व्यक्ति से पूछ लो हर ओर मोदी-मोदी के नाम के नारे लग रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग खुलकर अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पा रहे लेकिन सभी मोदी को वर्षों तक देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं जिससे बड़ी और कोई बात नहीं हो सकती.

More videos

See All