मणिशंकर अय्यर पर हरीश रावत का हमला, बोले-उन्हें भी लग गया मोदी रोग

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने ही अंदाज में पार्टी नेता मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर उन पर हमला बोला। साथ में केदारनाथ दर्शन को आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तल्ख टिप्पणी की। हरीश रावत ने कहा कि मणिशंकर अय्यर को भी मोदी रोग लग गया है।
सोशल मीडिया में डाली गई पोस्ट में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी के बहाने अय्यर के साथ ही मोदी और अमित शाह को भी निशाने पर लिया। 
अय्यर पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि वह विद्वान व्यक्ति हैं, कुछ और बोलें और लिखें। गाली-गलौज जैसी भाषा, ओछे शब्द, दंभ व घमंड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के आभूषण हैं। हम तो राहुल गांधी जी के प्यारवादी हैं। प्यार, सहिष्णुता आधारित लोकतंत्र जिंदाबाद। 
सोशल मीडिया में अन्य पोस्ट में हरीश रावत केदारनाथ दर्शन के लिए आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरसे। बोले, नरेंद्र मोदी 18 मई को केदारधाम प्रायश्चित करने जाएंगे। चुनाव में दिवंगत महापुरुषों व शहीदों को दी गई गालियों, भाषणों में फैलाए गए विद्वेष और असहिष्णुता का प्रायश्चित करने नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम जा रहे हैं। 
 

More videos

See All