पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता पूछताछ के लिए फिर पहुंचे गोलबाजार थाने

 डीकेएस अस्पताल घोटाले के मामले में आरोपी बनाए गए पूर्व अधीक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता गुरुवार को एक बार फिर पूछताछ के लिए राजधानी के गोलबाजार थाने में पहुंच गए हैं। वह थाने में दूसरी बार बयान दर्ज कराने के लिए आए हैं। इससे पहले 6 मई को भी डॉ. गुप्ता अपने पिता व वकीलों के साथ पहुंचे थे। हालांकि पुलिस के सवालों को जवाब नहीं दे सके थे। पुलिस ने उनसे 52 सवाल किए, लेकिन उन्होंने रिकॉर्ड देखकर जवाब देने की बात कही थी।
वहीं दूसरी ओर डॉ. पुनीत गुप्ता ने पुलिस से खुद के खिलाफ जारी लुक आउट नोटिस के रद्द करने की गुहार लगाई है। वर्तमान अधीक्षक डॉ. केके सहारे ने विभागीय जांच कराने के बाद इस मामले में 15 मार्च को गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। एफआईआर दर्ज होने के बाद पूछताछ के लिए पुलिस ने कई बार डॉ. गुप्ता को नोटिस जारी किया, लेकिन वह थाने में उपस्थित नहीं हुए थे। लगातार नोटिस के बाद भी डॉ. पुनीत गुप्ता के हाजिर नहीं होने पर पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था। 
डॉ. पुनीत गुप्ता को हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिली हुई है। वहीं पुलिस पूछताछ करने के लिए उनको नोटिस जारी कर रही थी। हालांकि डॉ. गुप्ता दो नोटिस के बाद भी थाने में हाजिर नहीं हुए। इस पर डॉ. पुनीत गुप्ता के विदेश भागने की संभावना के मद्देनजर लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया गया था। इसके पहले 30 अप्रैल को सुबह 11 बजे डॉ. गुप्ता को एसआईटी ने बयान दर्ज कराने गोल बाजार थाने बुलाया था, लेकिन दो घंटे के इंतजार के बावजूद वे नहीं आए और टीम ढाई घंटे इंतजार के बाद लौट गई। 

More videos

See All