मायावती का पीएम मोदी पर पर्सनल अटैक, 'जिन्होंने अपनी पत्नी को छोड़ दिया, वह क्या दूसरे की बहन-पत्नी की इज्जत करेंगे'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनौती पर पलटवार करते हुए बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने अलवर गैंगरेप कांड में राजनीति करने का आरोप लगाया। साथ ही मायावती ने पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला भी किया है। मायावती ने कहा कि वह बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी ही पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं। इतना ही नहीं मायावती ने यह भी कहा कि बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के करीब जाने से डरती हैं।
मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'नरेंद्र मोदी पहले अलवर दलित महिला उत्पीड़न घटना को लेकर चुप थे लेकिन मेरे बोलने के तुंरत बाद से इसकी आड़ में अपनी घिनौनी घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं ताकि चुनाव में उनकी पार्टी को फायदा पहुंचे। यह बेहद शर्मनाक है। वह दूसरों की बहन, बेटी और पत्नी की इज्जत कैसे कर सकते हैं जब वह अपनी बेकसूर पत्नी को ही छोड़ चुके हैं।' 

मायावती ने आगे कहा,'मुझे तो ये भी मालूम चला है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को मोदी के नजदीक जाते देख कर यह सोचकर काफी ज्यादा घबराती रहती हैं कि कहीं यह मोदी अपनी औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें।' उन्होंने कहा कि दलित वर्ग को अभी तक न्याय मिला है। इससे पहले दलितों पर जो अत्याचार हुए उस पर इन्होंने कभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से इस्तीफा नहीं मांगा।

More videos

See All