यशवंत सिन्हा का दावा, पाक की कोई औकात नहीं, मगर चीन से डरते हैं मोदी

बीजेपी के बागी नेता और वाजपेयी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर हमला बोला. यशवंत सिन्हा ने कहा कि सुदीप्तो की रिपोर्ट में यह बात कही गई थी कि UPA के दौर में ग्रोथ रेट बढ़ी थी. लेकिन उस रिपोर्ट को दबा दिया गया. उन्होंने कहा कि उस रिपोर्ट के बदले ऐसा दिखाया गया कि मोदी सरकार में ग्रोथ रेट ज्यादा रही. नोटबंदी और GST की वजह से ये सेक्टर पूरा खत्म हो गया है.
यशवंत सिन्हा ने आगे कहा कि 45 वर्षों में इस समय सबसे कम रोजगार मिले हैं. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में पाकिस्तान को मुद्दा बनाया गया जो दुर्भाग्यपूर्ण है. पाकिस्तान की जगह चीन को मुद्दा बनाया जाना चाहिए था जो नहीं हुआ. उन्होंने कहा मुझे नहीं पता पाकिस्तान के लिए प्रधानमंत्री की छाती 56 इंच की और चीन के लिए 6 इंच की क्यों हो जाती है? चीन को मजा आ रहा है कि हमारी तुलना सिर्फ पाकिस्तान से होती है.
पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा ने बगैर नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर शुक्रवार को जोरदार हमला किया और कहा कि पाकिस्तान की कोई औकात नहीं है, मगर चुनाव में लाभ पाने के लिए देश में साम्प्रदायिक तनाव पैदा करने के लिए पाकिस्तान का उपयोग किया जा रहा है, जबकि चीन का नाम तक लेने से डरते हैं.

More videos

See All