अगर PM मोदी का परिवार होता तो वह भी ऐसे ही छुट्टी मनाने जाते: आनंद शर्मा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी के लक्षद्वीप में नौसैनिक युद्धपोत को छुट्टी के लिए इस्तेमाल करने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगर परिवार होता तो उन्होंने भी यही किया होता.
उन्होंने कहा, “कोई भी प्रधानमंत्री ऐसा ही करता, लेकिन इस प्रधानमंत्री का कोई परिवार नहीं है. यदि उनका कोई परिवार होता, तो वह भी वहां जाते. लेकिन वह अकेले ही जाते हैं क्योंकि उनका परिवार से कोई संबंध नहीं है या परिवारिक मूल्यों के लिए कोई सम्मान नहीं है.”
पीएम मोदी ने आरोप लगाया था कि राजीव गांधी और उनके परिवार ने आईएनएस विराट को 10 दिनों के लिए “व्यक्तिगत टैक्सी” के रूप में इस्तेमाल किया था, जब वे अस्सी के दशक के अंत में लक्षद्वीप के एक द्वीप पर छुट्टियां मना रहे थे.
प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को नई दिल्ली में एक चुनावी रैली में कहा, “कभी कल्पना की थी कि भारतीय सशस्त्र बलों के एक प्रमुख युद्धपोत को निजी छुट्टी के लिए टैक्सी के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है? यह तब हुआ था जब राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे और वह 10 दिनों के लिए छुट्टी पर जा रहे थे. कांग्रेस परिवार ने युद्ध

More videos

See All