आचार संंहिता को लेकर हरीश रावत का सरकार पर निशाना, सीएम ने दिया ये जवाब

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के दौरान भाजपा सरकार की गतिविधियों पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की समीक्षा बैठकों को लेकर भाजपा और चुनाव आयोग के रुख पर ही सवाल दाग दिए। 
उधर, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की आपत्ति पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चुटकी ली कि हरीश रावत राजी हों तो उनके साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम बना लें, वह उनके साथ चले जाएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की समीक्षा बैठकों को लेकर टिप्पणी की। 
उन्होंने कहा कि सामान्यत: संसाधन बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री, विभागीय अधिकारियों की बैठक करें और उसे प्रचारित, प्रसारित करें तो हमें कोई एतराज नहीं होना चाहिए। हम एतराज कर भी नहीं रहे हैं। आज मुख्यमंत्री केंद्रपोषित योजनाओं को लेकर अधिकारियों की बैठक कर रहे हैं। 
अपने मुख्यमंत्री कार्यकाल का जिक्र करते हुए हरीश रावत ने कहा, उन्हें याद दिलाना चाहूंगा कि जब हमने बहुत बेबसी में चुनाव आयोग से अनुमति मांग कर ऐसी बैठकें की थीं तो भाजपा के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष ने हमारे इस प्रयास पर गंभीर आपत्ति दर्ज की थी।

More videos

See All