बीच सभा में चली गई बिजली, स्मृति ने चिल्लाकर दिया भाषण; कहा-बत्ती गुल करने वाले हाथ का साथ न दें

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने  बीना के सर्वोदय चौक में भाजपा प्रत्याशी राज बहादुर सिंह के समर्थन में सभा की। सभा के बीच अचानक बिजली चली गई। इस पर स्मृति ने मंच से ही चिल्ला-चिल्लाकर अपने भाषण को पूरा किया। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा- जो कांग्रेस का हाथ बत्ती गुल कर दे, उसका साथ न दें। 
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि अब मध्यप्रदेश में दिग्गी वाला शासन लौट आया है। यहां बिजली के बुरे हाल हैं। खुद देख लीजिए प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार आने के बाद बिजली का क्या हाल हो गया। स्मृति ने भाजपा प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि जो घर-घर विकास की रोशनी लाए, उस भाजपा का साथ दें। उन्होंने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के संस्कार तो देखिए कि भाजपा सरकार ने गरीब परिवारों के लिए कन्यादान योजना चलाई थी, उसे भी बंद कर दिया गया।
स्मृति ने अपने भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- ये वो राहुल गांधी हैं, जो मशीन में एक तरफ आलू डालने पर दूसरी ओर से सोना निकालने की बात कहते हैं। अब आप ही सोचिए किसके हाथ में भारत सुरक्षित है। स्मृति ईरानी अमेठी संसदीय क्षेत्र से राहुल गांधी के खिलाफ दोबारा मैदान में हैं।

More videos

See All