न्याय योजना का पैसा मध्यमवर्ग से नहीं बल्कि अनिल अंबानी जैसे चोरों की जेब से आएगाः राहुल गांधी

सिरसा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अशोक तंवर के पक्ष में प्रचार करने के लिए गुरुवार को राहुल गांधी पहुंचे। राहुल ने मोदी पर जमकर निशाना साधा। एक बार फिर उन्होंने रफाल, बेरोजगारी, नोटबंदी जैसे मुद्दों को ढाल बनाकर पीएम को घेरने की कोशिश की। राहुल ने न्याय योजना के बारे में बताते हुए कहा कि इस योजना का एक रुपया भी मध्यमवर्ग से नहीं आएगा। इसका पैसा अनिल अंबानी जैसे चोरों की जेब से आएगा। 
राहुल गांधी ने अपने भाषण की शुरूआत में ही सिरसा की जनता से सवाल पूछे और मोदी पर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि मोदी ने 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात कही थी, क्या रोजगार मिला? मोदी ने 2014 के चुनाव में 15 लाख रुपए हर बैंक अकाउंट में डालने का वायदा किया था, डले पैसे? राहुल ने कहा कि 56 इंच का सीना रखने वाले मोदी ने किसानों के कर्ज माफ करने का वायदा किया था, किसी किसान का कर्ज माफ हुआ क्या? उन्होंने चुनाव में वायदे तो बहुत किए थे लेकिन इस चुनाव में कोई चर्चा नहीं कर रहे।  
राहुल ने कहा कि मोदी टेलीप्राम्पटर पर भाषण देखकर पढ़ते हैं और जहां जाते हैं बस नफरत फैलाते हैं। बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए राहुल ने कहा कि 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज है। पहले मोदी ने कहा कि मेक इन इंडिया, फिर कहा कि स्टार्टअप इंडिया, फिर स्टैंडअप इंडिया और अंत में पकोड़े बेचो। 

More videos

See All