हरियाणा के किसानों के सबसे बड़े दुश्मन की गोदी में बैठ गए दुष्यंत: भव्य
Latest News
BOOKMARK

हरियाणा के किसानों के सबसे बड़े दुश्मन की गोदी में बैठ गए दुष्यंत: भव्य

By Hisar Today   09-May-2019

हरियाणा के किसानों के सबसे बड़े दुश्मन की गोदी में बैठ गए दुष्यंत: भव्य

हिसार लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भव्य बिश्नोई ने कहा है क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से चुनाव जीतकर वे क्षेत्र में युवा वर्ग के कल्याण के लिए विशेष नीति के तहत उच्च शिक्षण संस्थान लाने का प्रयास करेंगे ताकि युवा वर्ग को उच्च शिक्षा के लिए बाहर न जाना पड़े।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार व मौजूदा सांसद ने हिसार लोकसभा क्षेत्र के युवाओं के लिए ऐसा कोई संस्थान लाने की बजाय युवाओं को केवल अपने लिए नारे लगाने के लिए प्रयोग किया। वे आज हांसी हलके के गांव ढाणी देपल, गुज्जरखेड़ा, ढाणी कुतुबपुर, लालपुरा, ढाणी शोभा, ढाणी पुरिया, मोरपुरा, ढाणी शांकरी, हाजमपुर, हांसी बार एसोसिएशन व टाईपिस्ट, रोहनात, ढाणी मेहंदा, थुराना, ढाणी पाल, सैनीपुरा, जग्गाबाड़ा में सभाओं को संबोधित कर रहे थे।
भव्य ने कहा कि दुष्यंत चौटाला हरियाणा के किसानों के सबसे बड़े दुश्मन की गोदी में जाकर बैठ गए। सत्ता के लिए ये लोग कहीं तक भी जा सकते हैं। एसवाईएल की राह में रोड़ा रहे पहले बादल और अब केजरीवाल से हाथ मिलाकर दुष्यंत ने साबित कर दिया कि इन्हें प्रदेश के हितों से कोई लेना-देना नहीं है। हलके के दौरे के दौरान भव्य ने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र में कोई भी सार्वजनिक कारखाना, आईआईटी या आईआईएम नहीं है। इसके अलावा केन्द्रीय शिक्षण संस्थान आईजर या नाईजर की के लिए भी बच्चों को बाहर जाना पड़ता है लेकिन सीटें कम व युवा अधिक होने के कारण उन्हें मायूस होना पड़ता है। उन्होंने युवा वर्ग को आश्वस्त किया कि अब उनका प्रयोग नारे लगाने के लिए नहीं बल्कि देश के नवनिर्माण में होगा।

MOLITICS SURVEY

क्या लोकसभा चुनाव 2019 में नेता विकास के मुद्दों की जगह आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं ??

हाँ
नहीं
अनिश्चित

TOTAL RESPONSES : 31

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know