‘जेल के दरवाजे तक ले आया, अंदर पहुंचाकर रहूंगा’, रॉबर्ट वाड्रा पर बोले PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे घरों के बच्चे जो फौज में, अर्धसैनिक बलों में जाते हैं उसे कांग्रेस और उसके साथी किस नजर से देखते हैं, वो आप सुनोगे तो आपका गुस्सा सातवें आसमान पर जाएगा.
पीएम मोदी ने कहा, “भारत माता की जय बोलने पर ऐतराज जताने वाली कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की भी बात कह रही है. कांग्रेस चाहती है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को, भारत को गाली देने वालों को, तिरंगे का अपमान करने वालों, नक्सलवादियों के समर्थकों को खुली छूट मिले.”
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अब मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर है. अपनी 5-6 साल की कोशिश करने के बाद भी कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं करवा पाई थी, क्यों? क्योंकि नीयत नहीं थी, नीति साफ नहीं थी.
पीएम ने कहा कि आज कांग्रेस को पीड़ा हो रही है कि एक चाय वाला इतना कैसे कर गया. उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जेल के दरवाजे तक पहुंचा दिया है, आने वाले पांच साल में अंदर भी कर दूंगा. आपका आशीर्वाद चाहिए, देश को जिन्होंने लूटा है, ब्यान समेत हिसाब चुकाना ही होगा.

More videos

See All