सुधीर शर्मा बोले, भाजपा नेता के परिजन कर रहे धर्मशाला में अवैध निर्माण, हाईकोर्ट जाएगी कांग्रेस

विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला में कई जगह अवैध निर्माण हो रहे हैं। लेकिन इस पर अंकुश लगाने के लिए नगर निगम द्वारा कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। कुछ अवैध निर्माणकर्ता ऐसे भी हैं, जिनका भाजपा के प्रत्याशी के साथ संबंध भी है। इन अवैध निर्माण को लेकर कांग्रेस उच्च न्यायालय में दो दिन के अंदर शिकायत दर्ज करवाएगी।
आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने मंगलवार को धर्मशाला में पत्रकार सम्मेलन में यह बात कही। उन्होंने कहा सरकार के दबाव में प्रशासन व नगर निगम अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। ऐसे में ब्लॉक कांग्रेस द्वारा कोर्ट में शिकायत करके अवैध कब्जे करने वालों व उन्हें संरक्षण देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगी। सुधीर ने कहा हाईकार्ट ने अवैध निर्माण पर रोक लगाने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं, लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के साथ ही धर्मशाला में अवैध निर्माण का कार्य जोर-शोर से शुरू हो गया।
सुधीर ने कहा भाजपा सरकार ने उनके रक्कड़ स्थित घर की दो बार पैमाईश करवाई है, लेकिन अधिकारियों को कुछ हाथ नहीं लगा है, क्योंकि मेरा घर नियमों के अनुरूप निर्मित किया गया है। उन्होंने सरकार से पूछा कि क्या सरकार भाजपा प्रत्याशी के दाडऩ़ू में बने घर और होटल की भी पैमाइश करवाएगी। सुधीर शर्मा ने कहा पूर्व कांग्रेस सरकार में धर्मशाला में कोई भी आपराधिक घटना घटित होने पर मेरा हाथ होने का आरोप लगाया जाता था। उन्होंने सवाल किया कि भाजपा सरकार में मंत्री व भाजपा प्रत्याशी ने अपने एक वर्ष के ऊपर हो चुके कार्यकाल के दौरान क्यों नहीं कोई जांच करवाई।

More videos

See All