हार्दिक पटेल का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना, कहा- मोदी के चेहरे से हंसी गायब हो गई है

लोकसभा चुनावों के पांच चरण संपन्न हो चुके हैं. लेकिन देश का राजनीतिक माहौल अभी भी गर्म है.इस बीच गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. हार्दिक पटेल ने कहा है कि देश में चल रहे लोकसभा चुनावों के पांचवें चरण के बाद इस देश की जनता ने तय कर लिया है कि 2019 में कांग्रेस की सरकार बनानी है. इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे से हंसी गायब हो गई है.
हार्दिक पटेल ने यह भी दावा किया कि न केवल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, बल्कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस गुजरात में भाजपा से ज्यादा सीट भी जीतेगी.
हार्दिक ने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘इस बार जनता मुद्दे के साथ है, अहिंसा के साथ है. मैं मानता हूं कि राहुल एवं कांग्रेस पार्टी पर देश की जनता ने भरोसा किया है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘इस देश की जनता ने तय कर लिया है कि 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनानी है. इसीलिए पांचवें चरण के चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी जी के मुंह पर से हंसी गायब हो गई है.’ उन्होंने कहा, ‘हमारे मुंह पर हंसी है. हम मुस्कुरा रहे हैं. लेकिन नरेंद्र मोदी जी मुद्दे से भटक कर इस देश की जनता को अभी भी गुमराह कर रहे हैं.’

More videos

See All