सलमान खुर्शीद का ट्वीट- मोदी के सिर्फ 16 दिन बचे, जल्द डूबते जहाज से कूदेंगे चूहे

लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे होने के बाद राजनीतिक दल जीत का दावा करने से नहीं चूक रहे हैं. विपक्षी पार्टियों को भरोसा है कि वह इस बार मिलकर नरेंद्र मोदी के विजयी रथ को रोकने जा रहे हैं. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने मंगलवार को ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, अब सिर्फ 16 दिन और फिर कुछ नहीं.
सलमान खुर्शीद ने लिखा कि जल्द ही चूहे डूबते जहाज से कूदेंगे. उन्होंने लिखा कि पांच डरावने सालों का अंत होने वाला है. लोकतंत्र की जय हो. उन्होंने लिखा कि उन्होंने (मोदी) ने गंदगी करने की कोशिश की, लेकिन सच्चाई हमेशा जीतती है.

 
कांग्रेस नेता ने लिखा कि स्टेट-नॉन स्टेट एक्टर्स का मिश्रण ही भारतीय लोकतंत्र और स्वायत्ता की कहानी है. अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से लगातार शहीदों को लेकर की जा रही टिप्पणी पर भी बयान दिया.
गौरतलब है कि इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी हर सभा में दावा कर चुके हैं कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं. इस बार बीजेपी का चुनाव हारना बिल्कुल तय है. कांग्रेस की ओर से दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष इस बार सरकार बनाएगा.

More videos

See All