स्मृति ईरानी का बड़ा हमला, अमेठी में आयुष्मान कार्ड धारक को राहुल के अस्पताल ने मरने दिया

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर बड़ा आरोप लगाया है। स्मृति ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। स्मृति ईरानी ने संजय गांधी अस्पताल में मरीज को भर्ती न करने देने का आरोप लगाया है। 
स्मृति ने कहा, "आज मैं निशब्द हूं- कोई इतना गिर सकता है यह कभी नहीं सोचा था। एक गरीब को सिर्फ इसलिए मरने दिया क्यूंकि उसके पास मोदी का आयुष्मान कार्ड था पर अस्पताल राहुल गांधी का था। संजय गांधी अस्पताल के ट्रस्टी राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा जवाब दें अमेठी को- एक निर्दोष को क्यूं मार दिया गया?"
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्वालियर में कहा- अमेठी में एक अस्पताल है। इस अस्पताल के ट्रस्टी नामदार परिवार के सदस्य है। कुछ दिन पहले इस अस्पताल में मौत से लड़ाई लड़ रहा एक गरीब आयुष्मान कार्ड लेकर अपना इलाज कराने गया। तो उस गरीब को कहा गया कि ये मोदी का अस्पताल नहीं, जहां आयुष्मान कार्ड चल जाए। 
अमेठी में सोमवार को मतदान होना है। इस बार मुकाबला बेहद दिलचस्प है। 2014 में राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी को महज 1 लाख 7 हजार वोटों से मात दी थी। यही वजह है कि स्मृति इस बार चुनावी मैदान में सब कुछ झोंक रही हैं।

More videos

See All