पूर्व सीएम हुड्डा के गढ़ में जीत के लिए आश्वस्त हैं मनोहर लाल, सोनीपत-रोहतक पर टिकीं निगाहें

हरियाणा की तपती दोपहरी में चढ़ता सियासी पारा। भाजपा के पक्ष में मतदान को लेकर चुनावी जनसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन में जोश भरते सीएम मनोहर लाल। निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा। एजेंडा, इस बार हुड्डा के गढ़ में भाजपा की चौधर लाना। सीएम मनोहर लाल सोनीपत और रोहतक जैसी हॅाट सीट पर कांग्रेस को मात देने की पूरी तैयारी में हैं। 
बातचीत में पूरी तरह आश्वस्त कि रोहतक-सोनीपत सीट के साथ ही लोकसभा की सभी दस सीटें जीत कर प्रधानमंत्री मोदी की झोली में डालेंगे। हुड्डा की सियासी मुश्किलों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि अब पहले जैसा सिस्टम नहीं रह गया है। जनता जानती है कि लूट खसोट करने वाले कौन थे और जनता का भला करने वाले कौन हैं। 

अपने चुनावी भाषणों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगे लेकर चल रहे मनोहर लाल ने शुक्रवार को शहजादपुर की सभा में सुशासन का हवाला देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी में अंतर करने यदि जनता बैठ जाए तो यह पाएगी कि नरेंद्र मोदी के सामने राहुल कहीं नहीं टिकते हैं। दोनों में बहुत ज्यादा अंतर है और इस अंतर को देखें तो राहुल गांधी बहुत पीछे रह जाते हैं। 

More videos

See All