जननायक जनता पार्टी ने फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर की चुनाव आयोग को दी शिकायत

जननायक जनता पार्टी ने फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर की शिकायत चुनाव आयोग को दी हैं। जजपा ने एक निजी चैनल पर चले कृष्ण पाल गुर्जर द्वारा एक व्यक्ति से नोटों की गड्डियां लेते हुए का वीडियो फरीदाबाद लोकसभा के रिटर्निंग ऑफिसर को दिया है।
जिसमें भाजपा प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान सार्वजनिक रूप से एक व्यक्ति से 500-500 रूपए के नोटों की गड्डियां लेते हुए दिखाई दे रहे है। जेजेपी ने इस पर कड़ा एतराज जताते हुए आयोग से इस पैसे के लेन-देन की जांच करके उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने शिकायत करते हुए बताया कि कोई भी राजनैतिक दल डोनेशन के तौर पर दो हजार रूपए से ज्यादा की राशि किसी से नहीं ले सकता है। लेकिन फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर सरेआम 500-500 रूपए के नोटों की गड्डियां लेकर चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है, जिस पर आयोग को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने बताया कि वीडियो के मुताबिक कृष्ण पाल गुर्जर पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव मच्छगर में अपने चुनाव प्रचार अभियान दौरान नोटों की गड्डियां ले रहे है।

More videos

See All