पानी के टैंकर से तो दुष्यंत का नाम हटा सकते हो, लोगों के दिलों से कैसे हटाओगे- नैना चौटाला

सरकार का काम जनता की भलाई करने का होता है। सरकार ने हिसार लोकसभा क्षेत्र में पीने के पानी के लिए कुछ नहीं किया। सांसद दुष्यंत ने हलके के लगभग हर गांव में पीने के पानी के टैंकर भिजवा दिए, तो अब सरकार के इशारे पर प्रशासन इन टैंकरों से दुष्यंत का नाम हटा रहा है।
दुष्यंत तो नलवा हलके के हर आदमी के दिल में बसा हुआ है, सरकार लोगों के दिलों से दुष्यंत को कैसे निकालेगी। यह कहना है डबवाली की विधायक नैना चौटाला का। वे शुक्रवार को नलवा विधानसभा के गांव टोकस पातन, आर्यनगर, मात्रश्याम, मिंगनीखेड़ा, न्यौली कलां, भिवानी रोहिल्ला सहित दर्जन भर से ज्यादा गांवों में सांसद दुष्यंत चौटाला के लिए वोट की अपील कर रही थीं।
विधायक नैना चौटाला ने कहा कि सरकार ने नलवा विधानसभा में विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगाई। लोगों को पीने के लिए न तो पानी मुहैया करवाया और न ही बिजली की व्यवस्था करवाई। उन्होंने बताया कि सांसद दुष्यंत ने अपने सांसद निधि कोष से अकेले नलवा हलके की सैंकड़ों ढाणियों में बिजली कनेक्शन के लिए करीब डेढ़ करोड़ रूपए खर्च कर उन्हें जगमग किया है।
उन्होंने याद दिलाया कि पानी के लिए हिसार लघुसचिवालय के सामने नलवा एवं आदमपुर क्षेत्र के लोग जब पानी के लिए संघर्ष कर रहे थे, तो सांसद दुष्यंत तीन बार न केवल धरने पर पहुंचे, बल्कि लोकसभा में भी यह मामला उठाया। लोकसभा में मामला उठने के बाद सरकार बैकफुट पर आई और नहरी पानी को आठ से 12 दिन करने पर मजबूर हुई।

More videos

See All