चुनावी जनसभाओं से ममता ने फिर साधा पीएम पर निशाना, कहा- मोदी देश के लिए सबसे बड़ा खतरा

 मोदी राज्य में अपनी चुनावी सभाओं में सरेआम झूठ बोल रहे हैं। जनता को मोदी से सावधान रहने की जरूरत है। पांच वर्षों तक विदेश यात्राओं में व्यस्त रहने वाले मोदी चुनाव के समय बंगाल की जनता को बरगलाने में लगे हुए हैं। बारासात संसदीय क्षेत्र के न्यूटाउन इलाके में पार्टी प्रत्याशी काकोली घोष दस्तीदार के समर्थन में गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने इसी तरह पीएम मोदी पर जमकर प्रहार किया।
उन्होंने भाजपा की तुलना 'बसंत की कोयल' से करते हुए कहा कि चुनाव आते ही मोदी व भाजपा के नेताओं को जनता की याद आने लगती है। चुनाव बाद उनका जनता से कोई वास्ता नहीं रहता। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमत बढ़ाने वाले मोदी राज में 12 हजार किसानों ने खुदकशी की, जबकि तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में 40 प्रतिशत नौकरियों का सृजन किया।
उन्होंने पीएम मोदी को दंगा प्रिय व्यक्ति करार देते हुए कहा कि अगर फिर से केंद्र की सत्ता में मोदी आते हैं तो संविधान में परिवर्तन कर चुनाव की प्रक्रिया को ही खत्म कर दिया जाएगा। ऐसे में मोदी देश के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं। देश को बचाने के लिए मोदी को हटाना जरूरी है।
 

More videos

See All