राजनाथ सिंह की सभा में कुर्सियां रही खाली, बोले- बहादुर लाशें नहीं गिनते, गिद्ध गिना करते हैं

उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में भाजपा सांसद उम्मीदवार मनोज तिवारी और पूर्वी दिल्ली उम्मीदवार गौतम गंभीर के लिए शास्त्री पार्क डीडीए ग्राउंड में रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली के एक बड़े हिस्से में बहुत सी कुर्सियां नजर आ रही थी. 
बता दें कि इस रैली में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे थे. वहीं उनके संबोधन के दौरान भी कुर्सियां खाली नजर आ रही थी. उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही लोगों को संबोधित करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक, कांग्रेस के गरीबी और देश की सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया.
शास्त्री पार्क के डीडीए ग्राउंड में आयोजित रैली में लोगों को संबोधित करने से पहले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आज एक बड़ी दुर्घटना हुई है. उसमें हमारे 15 जवान शहीद हो गए हैं. मैं अपने शहीद हुए जवानों को नमन करता हूं और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि उनकी 2014 में सरकार बनने से पहले 126 नक्सल प्रभावित जिले थे जो अब केवल 42 जिले रह गए हैं. यह सब केवल सुरक्षाबलों की वजह से मुमकिन हो पाया है.
गृहमंत्री ने पिछले दिनों हुए पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक पर उठ रहे सवाल को लेकर कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री होने के नाते मैं बताना चाहता हूं जो भी ऑपरेशन हुआ है. वह पुख्ता जानकारी के आधार पर हुआ है. उन्होंने कहा कि हमारे जवानों ने आतंकियों पर इतना बड़ा ऑपरेशन किया उस पर यह लोग सवाल करते हैं और बोलते हैं कि गिन कर बताओ कि कितने आतंकी मारे गए. राजनाथ सिंह ने कहा कि बहादुर कभी लाशें नहीं गिनते हैं बल्कि गिद्ध लाशों को गिना करते हैं.

More videos

See All