खुलासा - चुनाव मे लाभ लेने के लिए मोदी और डोभाल ने अपने ही विमान को मार गिराया

वोट बैंक और चुनावी हवा बनाने के लिए मोदी शाह और डोभाल ने अपने ही विमान को मार गिराया. अब वायु सेना के जाँच को चुनाव तक दबा कर रखने का दबाव. मोदी के इस बालाकोट ड्रामा में वायु सेना के 6 जवान, 1 नागरिक 1 Mig-21 & 1 Mi-17 हेलिकॉप्टर तबाह हुए थे. यह है सत्य इस BJP की घिनौनी राजनीति का.
भारतीय वायु सेना की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी (CoI)की जांच में यह बात साफ हो चुकी है 27 फरवरी को श्रीनगर बेस में वायु सेना का हेलीकॉप्टर Mi-17V5 स्वयं भारतीय सेना के मिसाइल हमले से ज़मीदोज़ हुआ था
मग़र ' ऊपर ' के आदेशों से इस सच्चाई को चुनावों तक दबाए रखने को कहा गया है - रक्षा मामलों के जानकार अजय शुक्ला ने यह दावा किया है। आपको याद होगा कि वायु सेना ने उन दिन भारत की सीमा में घुसकर हमला करने वाले एक पाकिस्तानी हेलीकॉप्टर को मार गिराने का दावा किया था।
इस हादसे में हेलीकॉप्टर में सवार 6 सैन्य कर्मियों और एक नागरिक समेत 7 लोगों की जानें चली गई थीं। पुलवामा और बालाकोट का चुनावी फायदा उठा रही केंद्र सरकार नहीं चाहती कि इस खबर की वजह से उनके राष्ट्रीय सुरक्षा के नैरेटिव को किसी तरह की कोई आंच पहुंचे और सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा होना पड़े।

More videos

See All