भाजपा प्रत्याशी का रास्ता रोककर विरोध, कार्यकर्ता से धक्का-मुक्की हुई तो गाड़ी में बैठकर भागे

होडल की रोहता पट्टी और धारम पट्टी के तिराहे पर लोगों ने रास्ते में बैल बुग्गी लगाकर बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का रास्ता रोक लिया। जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कुछ लोगों ने भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत के साथ धक्का-मुक्की तक कर दी। यह देख गुर्जर को उनके समर्थकों ने घेरे में लेकर एक समर्थक की गाड़ी में बैठाकर घटनास्थल से बाहर निकाला। इतना ही नहीं, इसके बाद विरोध कर रहे लोगों ने गाली-गलौच करते हुए काले झंडे दिखाए।
कृष्णपाल गुर्जर रोहता पट्टी स्थित बघेल चौपाल पर एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे। गुर्जर कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अपने काफिले के साथ लौटने लगे तो स्थानीय लोगों ने उन्हें रास्ते में भरे हुए पानी व अपनी समस्याओं को दिखाने रोहता पट्टी और घारम पट्टी के तिराहे पर ले जाकर मौका मुआयना कराने की मांग की। 
जब गुर्जर काफिले के साथ मौके से निकलने लगे तो पट्टी के लोगों ने बैल बुग्गी व अन्य अवरोधक लगाकर गुर्जर व उनके काफिले को रोक लिया। गुर्जर, जिलाध्यक्ष, नप के चेयरमैन राजगोपाल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस संबंध में भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से बात की तो उनका कहना था कि कुछ विरोधी लोग हैं, जो उनकी जीत से बौखलाए हुए हैं। 

More videos

See All