हुड्‌डा के साथी उप्पल को खट्टर ने भाजपा का पहनाया; 2 घंटे बाद बोले- मैं तो कांग्रेसी, मेरे साथ शरारत की गई
Latest News
BOOKMARK

हुड्‌डा के साथी उप्पल को खट्टर ने भाजपा का पहनाया; 2 घंटे बाद बोले- मैं तो कांग्रेसी, मेरे साथ शरारत की गई

By Bhaskar   30-Apr-2019

हुड्‌डा के साथी उप्पल को खट्टर ने भाजपा का पहनाया; 2 घंटे बाद बोले- मैं तो कांग्रेसी, मेरे साथ शरारत की गई

लोकसभा चुनाव अब लगातार रोचक होता जा रहा है। एक-दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं को तोड़कर अपने में शामिल करने की हाेड़ मची है। हर राेज एक दर्जन से ज्यादा नेता आस्था बदल रहे हैं। इसे लेकर सोमवार को शहर में पॉलीटिकल ड्रामा देखने को मिला। सोमवार सुबह 10 बजे पुराने कांग्रेस व्यापारी नेता रोशनलाल उप्पल को सीएम मनोहर लाल ने भाजपा का पटका पहनाया। शहर में चर्चाओं का दौर शुरू होते ही करीब दो घंटे के अंदर कांग्रेस भवन में जाकर उन्होंने खंडन किया कि वे तो कांग्रेसी हैं। भाजपा का पटका पहनाने की उनके साथ शरारत की गई है। इसके बाद करीब सवा 3 बजे सीएम के साेशल मीडिया अकाउंट पर उप्पल के ही भाजपा में आने का फोटो अपलोड हुआ। यह मामला दिनभर शहर में चर्चा का विषय रहा। 
रोशनलाल उप्पल ने बताया कि 55 साल पुराने मेरे बचपन के मित्र जगमोहन मित्तल का मेरे पास फोन आया था कि सोनीपत रोड स्थित कार शोरूम पर आना है। कार्यक्रम पहले से नहीं बताया गया था। सुबह 10 बजे यहां पर पहुंच गए। शोरूम पर जाकर पता चला कि थोड़ी ही देर में सीएम मनोहर लाल आने वाले हैं। अचानक सीएम का काफिला यहां पर पहुंचा तो उनके साथ मंत्री मनीष ग्रोवर व पार्षद राजकमल सहगल भी थे। मैं चुप पीछे बैठा हुआ था तभी बाबा कपिलपुरी व बाबा कर्णपुरी भी आ गए। राजकमल सहगल मेरी रिश्तेदारी में हैं। राजकमल मेरे पास आया और मुझे बुलाया।
सीएम को कहा कि उप्पल साहब भूपेंद्र हुड्डा के राइट हैंड हैं और पुराने जुड़े रहे हैं। तभी मेरे गले में भाजपा का पटका डाल दिया। मैंने तुरंत उसे निकालकर दूर फेंक दिया। मैं मना करता रहा। मैं वहां से वापस लौटा और कांग्रेस भवन गया तो मोबाइल फोन लगातार बजने लगा कि आपने भाजपा ज्वाइन कर ली और सीएम के साथ मेरी फोटो भी वायरल कर दी। इसके चलते तुरंत इसका खंडन करना पड़ा। मैं करीब 12 बजे कांग्रेस भवन गया और मैंने बतराजी को फोन करके बताया कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। मैं तो कांग्रेसी हूं। मेरे साथ शरारत की गई है। मैं पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की टीम का ही सिपाही हूं। 

MOLITICS SURVEY

क्या लोकसभा चुनाव 2019 में नेता विकास के मुद्दों की जगह आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं ??

हाँ
नहीं
अनिश्चित

TOTAL RESPONSES : 31

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know