भाजपा ने खटखटाया निर्वाचन आयोग का दरवाजा, टीएमसी ने केंद्रीय बलों पर लगाए आरोप
Latest News
BOOKMARK

भाजपा ने खटखटाया निर्वाचन आयोग का दरवाजा, टीएमसी ने केंद्रीय बलों पर लगाए आरोप

By Dainik Jagran   29-Apr-2019

भाजपा ने खटखटाया निर्वाचन आयोग का दरवाजा, टीएमसी ने केंद्रीय बलों पर लगाए आरोप

 केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी समेत भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मिला और पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा का मुद्दा उठाया। अधिकारियों से मिलने के बाद नकवी ने कहा कि हमने आयोग के सामने पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा का मुद्दा उठाया और सभी पोलिंग बूथों पर केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग की ताकि राज्‍य में स्‍वतंत्र और निष्‍पक्ष चुनाव कराया जा सके।  
भाजपा नेता ने कहा कि हमने निर्वाचन आयोग (Election Commission) से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress chief Rahul Gandhi) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ की गई टिप्पणी का मसला भी उठाया और बयान पर नाराजगी जताई। राहुल गांधी का बयान आधारहीन और अपमानजनक है। राहुल का बयान चुनावी कानूनों का उल्‍लंघन है। 
वहीं तृणमूल कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर केंद्रीय सुरक्षा बलों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। टीएमसी ने कहा है कि केंद्रीय बलों ने पोलिंग बूथ के भीतर फायरिंग के जरिए मतदाताओं में भय पैदा किया है। केंद्रीय बलों के जवान मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट करने का आग्रह भी कर रहे हैं। पार्टी ने लिखा है कि केंद्रीय सुरक्षा बल मुरारोई और बीरभूम में पोलिंग बूथ के भीतर घुस गए और लोगों को मतदान करने बाधा पैदा करने का काम किया। 

MOLITICS SURVEY

क्या लोकसभा चुनाव 2019 में नेता विकास के मुद्दों की जगह आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं ??

हाँ
नहीं
अनिश्चित

TOTAL RESPONSES : 31

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know