सुरजेवाला ने कहा- मोदी सरकार ने सेना और सैनिकों के साथ विश्वासघात किया
Latest News
BOOKMARK

सुरजेवाला ने कहा- मोदी सरकार ने सेना और सैनिकों के साथ विश्वासघात किया

By Jagran   29-Apr-2019

सुरजेवाला ने कहा- मोदी सरकार ने सेना और सैनिकों के साथ विश्वासघात किया

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने केंद्र की मोदी सरकार पर सेना और सैनिकों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी ने सामरिक हितों को दरकिनार कर जवानों के बलिदान पर राजनीतिक रोटियां सेकी है। पीएम और भाजपा ने सेना के शौर्य का श्रेय लेने के लिए छद्म राष्ट्रवाद आवरण ओढ़ रखा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा की असलियत बेनकाब करने का समय आ गया है। जयपुर में सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलवामा हमला खुफिया तंत्र की विफलता का परिणाम है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद कहा था कि बालाकोट एयर स्ट्राइक करके हमारी वायुसेना ने पुलवामा हमले का बदला लिया है। लेकिन जब पुलवामा हमला हुआ उसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी जिम का कॉर्बेट पार्क में चाय नाश्ता और पकौड़े खा रहे थे। फोटो शूट करा रहे थे। आज तक यह जवाब नहीं मिला कि इतनी बड़ी मात्रा में आरडीएक्स और हथियार आतंकवादियों के पास कहां से आए।
सुरजेवाला ने पूछा कि पुलवामा हमले के 48 घंटे पहले आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की धमकी पर संज्ञान क्यों नहीं लिया गया। सीआरपीएफ के काफिले को हवाई मार्ग से भेजने की मंजूरी क्यों नहीं दी गई। सुरजेवाला ने पूछा कि संसद की बी.सी.खंडूरी कमेटी ने क्या रिपोर्ट नहीं दी कि पांच साल में सेना के हथियार और उपकरण खरीदने के लिए पर्याप्त बजट नहीं दिया गया। खरीद नहीं की गई। संसद की कमेटी की रिपोर्ट है कि सेना के पास 10 दिन के युद्ध के लिए भी गोला-बारूद नहीं है।

MOLITICS SURVEY

क्या कांग्रेस का महागठबंधन से अलग रह के चुनाव लड़ने की वजह से बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है?

TOTAL RESPONSES : 8

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know