भारतीय जनता पार्टी आज पार्टनरशिप फर्म बन गयी है : योगेश

चुनाव की तारीख जैसे जैसे नज़दीक आ रही है वैसे वैसे सभी प्रत्याशी अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे है। रविवार के दिन चिलचिलाती धूप के में सैकड़ो गाड़ियों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी योगेश शुक्ला ने रोड शो के रूप में अपना शक्ति प्रदर्शन किया। रोड शो में बीजेपी के कई पुराने नेता भी दिखे। यमुनापार में रविवार को पूरे उत्साह से समर्थको ने योगेश का स्वागत किया।
राजनीतिक चाणक्य यह भी कह रहे है कि इलाहाबाद में कांग्रेस इस बार सबसे बड़ी पार्टी के रूप में भी उभर सकती है। हमारे संवाददाता ने जब कांग्रेस के एक कार्यकर्ता से बात की तब बताया गया कि इलाहाबाद में योगेश जी ही ऐसे प्रत्याशी है जो स्थानीय है बाकी सभी पार्टियों के प्रत्याशी बाहरी है।
सैकड़ो गाड़ियों के काफिले पर जब योगेश से बात की गई तब योगेश ने बताया कि समर्थको ने अपना पूरा समर्थन दिखाया है। मैं सभी समर्थको को धन्यवाद देता हूं। आज भारतीय जनता पार्टी वह पार्टी नही रही है। आज बीजेपी अमित शाह और नरेंद्र मोदी के हाथ की कठपुतली बन कर रह गयी है। बीजेपी आज पार्टनरशिप फर्म बन गयी है जिसके पार्टनर अमित शाह और नरेंद्र मोदी है।
गौरतलब है कि रीता का रोड शो फ्लॉप रहा था। योगेश का रोड शो देख कर बीजेपी और सपा में कही न कही चिंता के भाव दिख रहे है। ब्राम्हण चेहरा और यमुनापार में अच्छी पकड़ रखने वाले योगेश ने विरोधियो के पसीने छुड़वा दिए है। 12 मई को इलाहाबाद में चुनाव है इस बार यहां का चुनाव दिलचस्प होगा।

More videos

See All