ममता ने कालिदास से की PM नरेंद्र मोदी की तुलना, बोलीं- जिस डाल पर बैठे उसे ही काट रहे

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव 2019 की सियासी लड़ाई रोजाना नए स्तर पर जा रही है. इसी सिलसिले में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना कालिदास से की. कालिदास को संस्कृत का महान लेखक बनने से पहले दुनिया मूर्ख के तौर पर जानती थी. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हुगली में एक रैली में कहा, "आप सभी कालिदास की कहानी के बारे में जानते हैं, वह पेड़ की जिस डाल पर बैठा था, उसी को काट रहा था, नरेंद्र मोदी भी उसी शाखा को काट रहे हैं और देश, राज्य और यहां तक कि लोगों को भी बांट रहे हैं"
ममता बनर्जी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री यहां आकर यह कहते हैं कि हमने लोगों को मारकर टांग दिया, तो यह और कुछ नहीं, बल्कि लोगों को उकसाना है. उन्होंने कहा, "यह गांवों में होता है. कुछ लोग दुख की वजह से आत्महत्या कर लेते हैं, वे कह रहे हैं कि हमने उनके कार्यकर्ताओं को मारा है, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी मामलों में आत्महत्या की बात कही गई है."
हुगली और हावड़ा जिलों में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को खारिज कर देना चाहिए और उसे वोट देने से परहेज करना चाहिए. टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि बीजेपी 440 वोल्ट की तरह देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है. उन्होंने कहा कि जनता को चाहिए कि वे बीजेपी को सत्ता में आने से रोके.
 

More videos

See All