गंभीर पर लगे आरोपों के बाद BJP का पलटवार, कहा- केजरीवाल की पत्नी के पास 3 वोटर कार्ड

दिल्ली की राजनीति में एक से ज्यादा वोटर कार्ड होने का मामला गर्मा गया है. पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के उम्मीदवार गौतम गंभीर के पास दो वोटर कार्ड होने के आरोप के बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर पलटवार करते हुए कहा कि AAP प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी के पास भी तीन वोटर आईडी कार्ड हैं.
दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने शनिवार को मीडिया के सामने AAP पर दोहरा रवैया रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ AAP गौतम गंभीर के दो वोटर आइडी कार्ड के मुद्दे को लेकर विवाद खड़ा कर रही है तो दूसरी ओर खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के पास तीन वोटर आईडी कार्ड हैं. इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने सबूत के तौर पर सुनीता केजरीवाल के तीनों वोटर आईडी कार्ड की कॉपी भी मीडिया के सामने पेश की.
दरअसल एक दिन पहले ही पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से AAP की उम्मीदवार आतिशी ने आरोप लगाया था कि गौतम गंभीर के पास 2 वोटर आईडी कार्ड हैं. जबकि, चुनाव आयोग को दी जानकारी में उन्होंने केवल एक वोटर आईडी कार्ड का ही जिक्र किया है. चुनाव आयोग को शिकायत के अलावा आम आदमी पार्टी ने इस मामले को दिल्ली की एक जिला अदालत में भी याचिका के तौर पर लगाया है.

More videos

See All