कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा बोले- आजादी और विकास में जिन्ना का भी योगदान

चुनावी मौसम में एक बार फिर जिन्ना का जिन्न लौट आया है. हाल ही में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि आजादी और विकास में मोहम्मद अली जिन्ना का भी योगदान रहा है. मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के सौसर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सिन्हा ने कांग्रेस पार्टी की तारीफ करते हुए जवाहर लाल नेहरू, महात्मा गांधी, सरदार पटेल का जिक्र किया. इसी दौरान उन्होंने जिन्ना की तारीफ कर दी.
उन्होंने कहा, ''सरदार पटेल से लेकर नेहरू तक, महात्मा गांधी से लेकर जिन्ना तक, इंदिरा गांधी से लेकर राहुल गांधी तक, भारत की आजादी और विकास में सभी का योगदान है. इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी में आया.'' कुछ महीने पहले अलीगढ़ यूनिवर्सिटी और अन्य जगहों पर जिन्ना की तस्वीर को लेकर खूब हंगामा हुआ था.
छिंदवाड़ा सीट से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ कांग्रेस के उम्मीदवार हैं. चुनावी रैली में शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि व्यक्ति से बड़ा पार्टी होता है, पार्टी से बड़ा देश होता है, देश से बड़ा कुछ नहीं होता है. उन्होंने नोटबंदी-जीएसटी के मुद्दे पर पर मोदी सरकार को घेरा और कहा कि जैसे ही उन्होंने नोटबंदी के बाद जीएसटी लागू किया तो वहां बिल्कुल नीम के ऊपर करेला था.
 

More videos

See All